Airtel का धांसू प्लान, मात्र ₹6 के खर्चे में अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 मैसेज और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मुफ्त

Airtel Best Recharge Plan: भारत देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है जिसमें प्रत्येक यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस का लाभ प्राप्त होता है।

Airtel Best Recharge Plan

मौजूदा समय में देश की तीन  सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियां एयरटेल जियो और वोडाफोन-आइडिया है। तीनों कंपनियों में अत्यधिक कंपटीशन के कारण यह हर रोज अपने नए-नए रिचार्ज प्लान लॉन्च करते रहते हैं।

ऐसे में एयरटेल के द्वारा अपने प्रीपेड यूजर्स को खुश करने के लिए अपना नया प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज प्लान के तहत प्रीपेड यूजर मात्र ₹6 के प्रतिदिन खर्च से अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस का लाभ ले सकता है। आईए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान के अन्य फायदे के बारे में।

Airtel का 155 रुपए वाला प्लान

आपको बता दें एयरटेल के प्रीपेड यूजरों के लिए 155 रुपए वाला प्लान भारतीय एयरटेल कंपनी के द्वारा लांच किया गया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को बहुत सी सर्विस मिलती हैं। इस प्लान के तहत यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस और 1GB का डाटा प्रदान किया जाता है।

Also Read – क्या आप सऊदी अरब के इन अजीबो गरीब नियमों के बारे में जानते हो

इस प्लान की प्रतिदिन लागत

एयरटेल के 155 रुपए वाले प्लान के तहत यूजर्स को प्रतिदिन ₹6 की लागत आने वाली है। यूजर मात्र ₹6 के प्रतिदिन खर्चे से अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 एसएमएस का लाभ ले सकता है।

एयरटेल का ओटीटी एप्स का प्लान

एयरटेल की तरफ से OTT स्ट्रीमिंग एप्स का इस्तेमाल करने के लिए ₹150 से भी कम में अपना 148 रुपए का रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस रिचार्ज को कराने के बाद यूजर 15 से ज्यादा ओटीपी एप्स का इस्तेमाल बिल्कुल मुफ्त मे कर सकता है। यूजर को इन ओटीटी एप्स के लिए किसी भी अन्य प्रकार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा, बल्कि इस रिचार्ज के तहत यूजर्स 28 दिन तक इन सभी ऐप्स का इस्तेमाल कर सकता है।

इसे भी पढ़ें:-

 शेयर मार्केट से पैसे कैसे कमाए 

Ads देख कर पैसे कैसे कमाए | Ads देखकर पैसे कमाने वाले Apps & Websites

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment